Breaking News

लीपापोती कर रहे नीतीश कुमार,CBI- NIA करे जांच-गिरिराज सिंह

Sep 16, 2022
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने बेगूसराय शूटआउट के मामले पर सबसे पहला जो बयान दिया था उसमें उनपर जातीय एंगल देने की कोशिश का आरोप लगा था. हालांकि, इसपर उन्होंने गुरुवार को सफाई भी दी थी.
आगे पढ़ें...

बेगूसराय शूटआउट: चारों आरोपी हिरासत में, नाम भी आए सामने,आज प्रेस कॉन्फेंस में होंगे बड़े खुलासे

Sep 16, 2022
बता दें कि बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर दस लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने का आरोपी युवक झाझा रेलवे स्टेशन से  गिरफ्तार हुआ. गिरफ्तार युवक की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा के रूप में हुई. आरोपी बीहट के ही राम विनय सिंह का पुत्र है.
आगे पढ़ें...

Begusarai Ground Report: गोलीकांड में लोगों में अभी भी खौफ, 10 लोगों को लगी गोली

Sep 14, 2022
नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिले. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. महाजंगलराज आ गया है. पीएम उम्मीदवार बनने के चक्कर में नीतीश कुमार ने अपराधियों, भ्रष्टाचारियों से गठबंधन कर सरकार बनाई है. उसी का नतीजा है कि बेगूसराय में इतनी बड़ी घटना हुई है. आज तक पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था. खुलेआम 10 लोगों को गोली मार दी गई. गृह मंत्रालय नीतीश के पास है. गृह मंत्रालय नीतीश तुरंत छोड़ दें. नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया.
आगे पढ़ें...

किरण देवी करेंगी अपने क्षेत्र का विकास, चेयरमैन पद के लिए लड़ेंगी चुनाव

Sep 10, 2022
बिहार में इन दिनों नगर परिषद चुनाव की चर्चा जोर शोर से शुरू हो गयी है । प्रत्याशी भी अपने अपने क्षेत्र में प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिए है। जिला भागलपुर नगर पंचायत अकबरनगर से चेयरमैन पद के लिए किरण देवी पति अंजीत यादव चुनाव लड़ने की इच्छुक है, अतः किरण देवी 14 सितंबर, 2022 को नॉमिनेशन भरने के लिए जा रही है
आगे पढ़ें...

बिहारः एक बहन के प्रेम प्रसंग में दूसरी भी फंसी,अब पुलिस जांच में जुटी

Sep 10, 2022
नेपाल के काठमांडू की रहने वाली एक लड़की एक साल पहले अगस्त में बेतिया घूमने आई थी. यहां उसकी मुलाकात साठी के सोनू आलम से हुई. मुलाकात प्यार में बदल गया. सोनू शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. वहीं जब लड़की गर्भवती हो गई तो सोनू ने लड़की के साथ मारपीट की और नवंबर 2021 में युवती को नेपाल में छोड़कर दुबई भाग गया.
आगे पढ़ें...

Bihar में बढ़ रहा क्राइम रेट,पटना में दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद की हत्या

Sep 09, 2022
युवक की पहचान पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के गोसाईं टोला निवासी छोटू के रूप में की गई है. घटना के बाद हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंची. आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई की और मौके से दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, छोटू के शव को पुलिस पोस्टमार्टम कराने के लिए पीएमसीएच लेकर गई.
आगे पढ़ें...

घर से ही लापता हुआ 3 साल का बच्चा, अपहरण की आशंका

Aug 31, 2022
बच्चे के पिता राकेश रंजन कैफे चलाते हैं जबकि दादा बिंदेश्वरी जायसवाल एक्स आर्मी मैन हैं. घटना की सूचना मिलते ही सहायक खजांची थाना प्रभारी रंजीत कुमार और मरंगा थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार  मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गये हैं.
आगे पढ़ें...

बिहारः मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरुम में कैमरा,लड़कियों ने जमकर काटा बवाल

Aug 30, 2022
नाम नहीं बताने की शर्त पर कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि पारा मेडिकल कॉलेज कैंपस में फार्मेसी कॉलेज के छात्र जीएनएम कॉलेज की छात्राओं को देख कर उन पर फब्तियां कसते हैं, सीटी मारते हैं और अश्लील हरकतें आदि का इशारा करते हैं.
आगे पढ़ें...

पति के लिए रखा था निर्जला व्रत, पत्नी को मारकर फंदे से लटकाया

Aug 30, 2022
मृतक महिला का नाम संजू देवी है जो छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी. वारदात के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है वहीं आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है. पुलिस को उसने बताया कि शराब के नशे में घर आया तो पत्नी सो रही थी जिसके बाद मारपीट कियी और घर से निकल गया, वापस लौटा तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी. मृतका दो बच्चों की मां है.
आगे पढ़ें...

सीएम के जाते ही चली गोलियां, दवाई व्यवसायी को गोलियों से भूना

Aug 29, 2022
इमरान अली और अमरूद्दीन आलम दोनों रविवार की रात थावे स्टेशन रोड स्थित हाजी मेडिकल दवा दुकान को बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक किया और विदेशी टोला के पास रोकने की कोशिश की. बाइक जब नहीं रुकी तो दवा व्यवसायी इमरान अली को अपराधियों ने करीब से गोली मार दी. घटना के चश्मदीद अमरूद्दीन आलम ने बताया कि अपराधी बाइक से थे.
आगे पढ़ें...

तीन रंगों के बैलेट पेपर से होगा चुनाव, जल्द तैयार होंगे पेपर

Aug 28, 2022
राज्य निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारियों से जिलाधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं जिसमें बैलेट पेपर को त्रुटि रहित छपाई समय पर कराने के लिए कहा गया है ताकि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो। बता दें कि पंचायत चुनाव में कुछ पदों पर बैलेट पेपर का प्रयोग किया गया था।
आगे पढ़ें...

दलित फिर बना हैवानियत का शिकार, मारपीट के बाद पानी मांगने पर पिलाया पेशाब

Aug 26, 2022
घटना मधुबनी और दरभंगा जिले से जुड़ा है. दरभंगा के केवटी थाना अंतर्गत रजोरा गांव के रहने वाले एक दलित युवक राम प्रकाश पासवान पर चोरी का आरोप लगाकर जुल्म ढाया गया. लाठी-डंडे से हो रही उसकी पिटाई की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी होने लगा है.
आगे पढ़ें...

तिहाड़ जेल में दो कैदियों के बीच हुआ झगड़ा, 1 की हुई मौत

Aug 24, 2022
तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक, 22 अगस्त को सुबह 9 बजे के आसपास सेंट्रल जेल नंबर 5 की बैरक में 2 कैदियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. दोनों ने एक-दूसरे को मुक्के मारे, जिसमें 20 वर्षीय समीर खान के सिर में अंदरूनी चोट लग गई और वह अचानक गिर गया.
आगे पढ़ें...

मजदूरों को हवाई जहाज से भेजने वाले किसान ने की आत्महत्या,वजह तलाश रही पुलिस

Aug 24, 2022
दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार शाम करीब 5 बजे थाना अलीपुर में शिव मंदिर में एक व्यक्ति की फांसी पर लटके जाने की पीसीआर कॉल आई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि गांव तिग्गीपुर के रहने वाले पप्पन नामक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव वहां शिवालय में पंखे से लटक रहा था.
आगे पढ़ें...

बिहार के पूर्व मंत्री नीरज बबलू निकले करोड़ों के मालिक,अब सीबीआई ने की जांच शुरु

Aug 20, 2022
जल्द ही आयकर विभाग के स्तर से अंतिम आदेश जारी हो जायेगा. नीरज कुमार सिंह ने अपने हलफनामा में अपना और पत्नी का पेशा सोशल सर्विस समाजसेवा और फॉर्मिंग कृषि बताया है. अपनी आय के स्रोत के तौर पर विधानसभा से मिलने वाली सैलरी और कृषि से होने वाली आय को ही बताया है .
आगे पढ़ें...

ग्रेजुएट चायवाली का लालू यादव ने लौटाया ठेला,नगर निगम की टीम ने की थी कार्रवाई

Aug 19, 2022
बता दें कि ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता की टी स्टॉल को नगर निगम ने हटा दिया था. इसके बाद परेशान प्रियंका डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पास उनसे मिलने पहुंची थीं. प्रियंका गुप्ता ने बताया था कि कि चाय का स्टॉल ही उनका सब कुछ है, जिसे नगर निगम ने हटा दिया. ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता ने बताया कि वह अपने टी स्टॉल को 4:30 बजे खोल रही थीं, तभी नगर निगम वाले आए और उनके स्‍टॉल को जब्‍त कर अपने साथ लेकर चले गए.
आगे पढ़ें...

जेल में बंद पूर्व सांसद की बढ़ी मुश्किलें,हत्या की कोशिश का मुकदमा हुआ दर्ज

Aug 18, 2022
बता दें कि बाहुबली रिजवान जहीर यूपी का टॉप टेन अपराधी घोषित है. मौजूदा समय में रिजवान जहीर  ललितपुर की जेल में बंद है,  जबकि इनके दामाद रमीज नेमत को आगरा की जेल में रखा गया है. सपा के पूर्व विधायक मशहूद खां के भाई अब्दुल महमूद खां की तहरीर पर तुलसीपुर थाने की पुलिस ने पूर्व सांसद रिजवान जहीर और उनके दामाद रमीज नेमत पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है.
आगे पढ़ें...

पद मिलते ही एक्शन मूड़ में नजर आए तेजस्वी यादव,बैठक के बाद दिए अधिकारियों को निर्देश

Aug 17, 2022
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी मंत्रियों को आज ही पदभार ग्रहण करने का निर्देश दिया है. हालांकि कई मंत्री आज पदभार ग्रहण नहीं करना चाहते थे, लेकिन मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद सभी मंत्री एक-एक कर पदभार ले रहे हैं.
आगे पढ़ें...

कांवड़ियों से भरी बस ने ट्रक में मारी टक्कर,40 से ज्यादा कांवडियां हुए घायल

Aug 04, 2022
सड़क हादसे की घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोपतापुर के पास एनएच-27 पर हुई है. बस में सवार सभी कांवड़िया नेपाल के सोनौली बॉर्डर के रहनेवाले हैं. घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए कुचायकोट CHC और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सात कांवड़ियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की वजह एनएच-27 पर ट्रकों की अवैध पार्किंग को बताया जा रहा है. वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि बस चालक को झपकी आ गई थी, जिस वजह से वाहन पर उनका नियंत्रण नहीं रहा.
आगे पढ़ें...

बिहारः चर्चित कांस्टेबल हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार,कबूला जुर्म

Aug 01, 2022
26 जुलाई की रात को वो पुलिस लाइन से लापता हुआ और 28 जुलाई की सुबह में पुलिस लाइन के पीछे काली स्थान रोड में नाले में उसका शव मिला था. मृतक जवान के पिता ने नगर थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
आगे पढ़ें...

Bihar: 33 लाख रुपयों के साथ एक साइबर ठग गिरफ्तार,करोड़ों की ठगी का खुलासा

Aug 01, 2022
बिहार की राजधानी पटना में एक बड़े साइबर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. दरअसल, तेलंगाना पुलिस की मदद से पटना पुलिस ने रविवार को साइबर ठगों के बड़े गिरोह का खुलासा करने में सफलता हासिल की है. बिहार में गिरोह का सरगना आकाश नाम का युवक है. आकाश जेई मेंस की परीक्षा पास कर चुका है. आकाश के पास से पुलिस ने 33 लाख नकदी के अलावा हीरे की चेन और 3 अंगूठियां भी बरामद की हैं.
आगे पढ़ें...

शादी समारोह से लौट रहे एक व्‍यवसायी की मारी गोली, मौके पर मौत

Jul 29, 2022
जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोबारकचक निवासी गरम मसाला वायवसाई 32 वर्षीय इमरान उर्फ प्यारे के तौर पर की गई है. मृतक के चाचा मोहम्‍मद अख्तर अहमद से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. देर रात वह जब दावत खाकर वापस लौट रहा था तो उसी समय किसी ने उसे गोली मारी होगी.
आगे पढ़ें...

नशे में पिता ने सोते बेटे को मारी गोली, बाद में पुलिस थाने जाकर किया सरेंडर

Jul 29, 2022
जिले के नगरा थाना के अफौर गांव में एक पिता ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सोनू के तौर पर की गई है. मृतक के पिता नागेंद्र साह पर आरोप है कि उन्‍होंने बीती रात सोनू की हत्या उस वक्त कर दी जब वह सो रहा था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी कट्टा और 3 खाली कारतूस भी बरामद किया है. घटना के पीछे आपसी विवाद को वजह बताया रहा है.
आगे पढ़ें...

चार साल के मासूम बच्चे को किया अगवा, अध्यापक की सूझबूझ से चंद घंटों में पकड़े गए आरोपी

Jul 22, 2022
छिंदवाड़ा के चौरई के एक स्कूल में बीते बुधवार को एक 4 वर्षीय मासूम को दो युवकों ने उठा लिया. चौरई थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने इन दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने और गेट को धक्का देकर भाग निकले.
आगे पढ़ें...

आज का पोल और पढ़ें...