Breaking News

अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन, 15 साल से साथ कर रहे थे काम

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 12, 2022


अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन, 15 साल से साथ कर रहे थे काम


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव (Milan Jadhav) उर्फ मिलानो (Milano) का निधन हो गया है. मिलानो पिछले 15 साल से अक्षय कुमार के लिए काम कर रहे थे. उनके निधन की खबर ने एक्टर को काफी दुखी कर दिया है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट के निधन की खबर साझा की है. 

अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन:

अक्षय कुमार ने पोस्ट में मिलन जाधन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से अलग थे. हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक बाल भी खराब न हो. सेट का जीवन, मेरे हेयर स्टाइलिस्ट 15 साल से अधिक समय से ... मिलन जाधव. अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमें छोड़ दिया है ... मैं आपको याद करूंगा मिलानो ओम शांति.' 

बता दें मिलन जाधन को फिल्म इंडस्ट्री में मिलानो के नाम से जाना जाता था. अक्षय कुमार के अलावा वो कई और सेलिब्रिटी के भी हेयर स्टाइलिस्ट थे. सोशल मीडिया पर करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ भी उनकी तस्वीरें देखने को मिली हैं. 15 साल से अक्षय कुमार के साथ मिलानो काम कर रहे थे. अक्षय ने अपनी पोस्ट में कहा कि वो हमेशा इस बात का सेट पर ध्यान रखते थे कि फिल्म के किसी भी सीन के दौरान अक्षय के एक बाल खराब ना हो पाएं. मिलानो का काम अक्षय कुमार के साथ कई और सितारों को भी खूब पसंद आता था. 

मिलानो (Milano) के निधन की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनके जाने से काफी दुखी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' इन दिनों ओटीटी पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु', 'योद्धा' और 'ओ माय गॉड' हैं. 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...