Breaking News

अनिल विज का उपमुख्यमंत्री पर तंज,भाजपा साफ सुथरी पार्टी

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : August 24, 2022


अनिल विज का उपमुख्यमंत्री पर तंज,भाजपा साफ सुथरी पार्टी


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा उन्हें सीएम पद की पेशकश पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सिसोदिया पर बड़ा बयान दे डाला. विज ने कहा की  भारतीय जनता पार्टी एक साफ सुथरी पार्टी है,  मनीष सिसोदिया को लेकर हमने पार्टी को गंदा नहीं करना है. विज ने सिसोदिया के ट्वीट पर कहा की ये भी एक ऑटो सजेशन का तरीका होता है,  ये बताने का कि मुझे पार्टी में ले लो और मेरा केस वापिस ले लो.

अनिल विज ने सिसोदिया पर कई सवाल खड़े किये और कहा कि मनीष सिसोदिया बताए कि उन्हें सीएम बनने का न्यौता किसने दिया? किसने उन्हें बुलाया? किसने उनसे बात की? आखिरकार सिसोदिया उपमुख्यमंत्री है किसी ऊंचे कद का व्यक्ति ही इनसे बात करेगा. लिहाजा सिसोदिया बताए कि उन्हें किसने बुलाया?  विज ने फिर दोहराया कि सिसोदिया खुद से सुझाव दे रहे हैं कि मेरे केस माफ कर दो और मैं बीजेपी में आ जाऊंगा,  लेकिन हमने भाजपा को गंदा नहीं करना.

सिसोदिया पर भले ही भाजपा नेता कितना ही आक्रामक रुख अपना रहे हो, लेकिन केजरीवाल सिसोदिया की तारीफ करने से नहीं हटते और उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम करने के लिए भारत रत्न अवार्ड से सम्मानित करने की बात कर रहे है.  विज ने केजरीवाल के इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी और व्यंगात्मक तरीके से एक कहानी सुनाते हुए कहा “कि मेरा एक दोस्त होता था वो जब भी परीक्षा में जाता था तो प्रश्न कोई भी पूछो वो MY BEST FRIEND का निबंध लिख आता था. क्योंकि उसको उसके सिवा कुछ आता नहीं था.” विज ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि बात तो भ्रष्टाचार, एक्साइज पॉलिसी की हो रही है. आरोप एक्साइज पॉलिसी पर लगाए जा रहे है और उसके बारे में आप एक भी शब्द नहीं बोल रहे और कभी शिक्षा नीति और कभी स्वास्थ्य की बात करते हो.

वहीं राहुल गांधी ने हॉल ही में ट्वीट करके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात में “ease of doing drug bussiness” पर कई सवाल खड़े किए जिस पर भी अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया और कहा कि खुद ही विरोधाभासी बयान दे रहे हैं. एक तरफ वो कह रहे है कि वहा पर ड्रग्स पकड़ी जा रही है लेकिन पकड़ तो हमारी सरकार ही रही है हमारी सरकार कारवाई कर रही है तो ही पकड़ी जा रही है कोई दूसरे देश की सरकार आकर तो नहीं पकड़ रही. भाजपा की सरकार ही पकड़ रही है ना. क्योंकि हम ड्रग्स के खिलाफ कारवाई कर रहे है.

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...