Breaking News

अर्जुन और वरुण के बीच सोशल मीडिया पर हुई तकरार, 'कोफी विद करण 7' से जुड़ा है मामला

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 19, 2022


अर्जुन और वरुण के बीच सोशल मीडिया पर हुई तकरार,


अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए ब्रिटेन के ग्लासगो में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डैशिंग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस समेत इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने कमेंट किए हैं. लेकिन वरुण धवन के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा है. इतना ही नहीं अर्जुन ने वरुण के कमेंट पर प्रतिक्रिया भी दे है.अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनकिस्ड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लास से कंप्लीट किया है.

अर्जुन कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "नई फिल्म नई वाइब. प्यार के साथ ग्लासगो से.हालांकि, जिस चीज़ ने सबका ध्यान खींचा, वह था वरुण धवन का कमेंट और उनके और अर्जुन के बीच हुए हुए मजाकिया कमेंटबाजी ने.

 अर्जुन कपूर की पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट में लिखा, "क्या इंसान हो आप." वरुण के इस कमेंट पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर की पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट में लिखा, "क्या इंसान हो आप." वरुण के इस कमेंट पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया दी.अर्जुन कपूर ने जवाब में लिखा, "तुम्हारे कॉफी पीते पीते मेरे दिए गए डिस्क्रिप्शन के बिलकुल विपरीत इंसान हूं मैं..." अर्जुन के इस जवाब पर फैंस उनकी वाहवाही करने लगे.

 अर्जुन कपूर ने जवाब में लिखा, "तुम्हारे कॉफी पीते पीते मेरे दिए गए डिस्क्रिप्शन के बिलकुल विपरीत इंसान हूं मैं..." अर्जुन के इस जवाब पर फैंस उनकी वाहवाही करने लगे. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

दअरसल, हाल में वरुण धवन, अनिल कपूर के साथ कॉफी विद करण 7 में शामिल हुए. इस दौरान करण जौहर ने पूछा था कि सबसे ज्यादा डींगे कौन हांकता है. इस पर वरुण ने अर्जुन का नाम लिया.इतना ही नहीं, यह पूछे जाने पर कि कौन गॉशिप और फ़्लर्ट करता है? वरुण धवन ने फिर से अर्जुन का नाम लिया और कहा, "शौकिया आदमी है. अर्जुन करता है फ्लर्ट कभी कभी."

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...