Breaking News

कम दाम में मिलेगा बेहतर इलाज,विधायक ने फीता काटकर किया आरसी हॉस्पिटल का उद्घाटन

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : August 31, 2022


कम दाम में मिलेगा बेहतर इलाज,विधायक ने फीता काटकर किया आरसी हॉस्पिटल का उद्घाटन


आंवला: बढ़ती महंगाई के बीच अब जनता के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। अब जनता को कम दाम में अच्छा उपचार मिल सकेगा। आपको बता दें कि देश में बढ़ती बीमारियों के बीच जहां एक ओर बड़े हॉस्पिटल कई गुना चार्ज करते हैं तो वही सरकारी अस्पतालों में इलाज की मारामारी रहती है, ऐसे में जनता को कम दाम में उचित उपचार दिलाने के लिए विथरी चैनपुर विधायक डॉ राघवेंद्र शर्मा ने अस्पताल का उद्घाटन किया है। आंवला निवासी डां शुभम शर्मा ने बल्लिया में दातागंज बदायूं रोड़ पर क्षेत्र की जनता को कम दाम में उचित उपचार उपलब्ध कराने के लिए अस्पताल खोला है ।मंगलवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर बिथरी चैनपुर विधायक डां राघवेंद्र शर्मा ने फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया।

iconसभी आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा हॉस्पिटल

आंवला निवासी डां शुभम शर्मा ने आदर्श भारत टीवी के रेजिडेंट एडिटर आयुष मिश्रा से बातचीत में जानकारी दी है कि जिस अस्पताल का उद्घाटन किया गया है, इसमें कम दाम में जनता को इलाज मिलेगा, यहां पर सभी प्रकार की आधुनिकता वाले साधन मौजूद है, जिससे लोगों को इलाज के लिए भटकना भी नहीं पड़ेगा। 

विथरी चैनपुर विधायक राघवेंद्र शर्मा ने बताया कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न सुविधाओं से लैस हॉस्पिटल प्रारंभ होने से निश्चित ही पिछड़े क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं का लाभ मिलेगा .यहां डॉक्टर शुभम शर्मा जो कि भीमराव अंबेडकर मल्टी स्पेशलिटी गवर्नमेंट हॉस्पिटल नोएडा के साथ ही ओम हॉस्पिटल खुर्जा बुलंदशहर में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं ,इनके चिकित्सीय परामर्श से क्षेत्र में कम दाम में अच्छा इलाज मिल सकेगा .

iconमौके पर मौजूद रहे  सैकड़ों प्रतिष्ठित लोग

इस दौरान में वरिष्ठ भाजपा नेता/ब्लाक प्रमुख पति आलमपुर जाफराबाद वेद प्रकाश यादव, नितिन महाराज, प्रभाकर शर्मा, अजय राज सिंह सहित क्षेत्र के सैकड़ों प्रतिष्ठित लोग उपस्थित रहे। आरसी हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में जय किशोर शर्मा, भानु प्रताप शर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...