Breaking News

किरण देवी करेंगी अपने क्षेत्र का विकास, चेयरमैन पद के लिए लड़ेंगी चुनाव

Adarsh Bharat Team | Nishu malik

Updated on : September 10, 2022


किरण देवी करेंगी अपने क्षेत्र का विकास, चेयरमैन पद के लिए लड़ेंगी चुनाव


बिहार में इन दिनों नगर परिषद चुनाव की चर्चा जोर शोर से शुरू हो गयी है । प्रत्याशी भी अपने अपने क्षेत्र में प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिए है। जिला भागलपुर नगर पंचायत अकबरनगर से चेयरमैन पद के लिए किरण देवी पति अंजीत यादव चुनाव लड़ने की इच्छुक है, अतः किरण देवी 14 सितंबर, 2022 को नॉमिनेशन भरने के लिए जा रही है,

किरण देवी के पति अंजीत यादव कई वर्षों से ही सामाजिक स्तर पर जुड़ कर सवाजसेवी का कार्य कर रहे है । अंजीत यादव हमेशा क्षेत्र की जनता के साथ खड़े रहे और लोगो के लिए कार्य करते रहे है। 

उन्होंने कहा कि इस बार के चेयरमैन पद के लिए अपनी पत्नी किरण देवी को प्रत्याशी बनाया हु। जिसका प्रतिनिधित्व मैं कर रहा हु । अगर इस बार जनता मुझे प्रतिनिधित्व करने जा मौका देगी तो मैं अपने क्षेत्र में सरकार द्वारा सारी योजनाओं को धरातल पर उतारूंगा । क्षेत्र में भय औऱ भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था कायम होगा ।क्षेत्र में जल जमाव की समस्या को दूर करूँगा। गरीबो पर विशेष ध्यान होगा , शिक्षा , स्वास्थ्य , सिचाई के क्षेत्र में कार्य होगा ।नगर में स्वच्छता योजना के द्वारा साफ सफाई किया जाएगा, जिससे हमारा क्षेत्र स्वच्छ हो । शिक्षा पर विशेष ध्यान होगा युवाओं के लिए भी विशेष ध्यान दूंगा , क्षेत्र के सभी धर्मों के लोगो को साथ लेकर चलूंगा , वार्ड में भवन का निर्माण करूँगा, गरीब लोगों को निशुल्क प्रधानमंत्री आवास योजना के द्वारा आवास दूंगा। क्षेत्र के हर गली को पक्कीकरण किया जाएगा। 

 अंजीत यादव ने कहा कि वह अपनी पत्नी को चेयरमैन पद का चुनाव पैसे कमाने के किये नही लड़ा रहे है,बल्कि जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास करने के लिए लड़ा रहे है ।।आपको बता दे अंजीत यादव अपने क्षेत्र में हमेशा लोगो को सेवा करते नजर आते है । जब भी लोगो को इनकी जरूरत होती है वो लोगो को साथ होते है । गरीब लोगों को जरूरत पड़ने पर आर्थिक मदद करते है , लड़की की शादी में भी सहयोग करते है। बच्चों के पढ़ाई के लिए भी आर्थिक मदद करते है ।



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...