Breaking News

112 किलोग्राम गांजे के साथ पति-पत्नी और बहन हुए गिरफ्तार, स्टेडियम बना नशे का अड्डा

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 20, 2022


112 किलोग्राम गांजे के साथ पति-पत्नी और बहन हुए गिरफ्तार, स्टेडियम बना नशे का अड्डा


हरियाणा स्टेट नारकोटिक ब्यूरो की हिसार टीम ने हरियाणा को उड़ता पंजाब बनाने की बड़ी साज़िश का भांडाफोड़ किया है. टीम ने नशे के सौदागर को उसकी पत्नी और बहन के साथ दबोचा है. सीज किए गए गांजा की कीमत 17 से 18 लाख रुपये तक आंकी गई है. फिलहाल, तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा स्टेट नार्कोटिक्स ब्यूरो हिसार की टीम ने सैय गांव के खेल स्टेडियम में रात के वक्त छापेमारी की. स्टेडियम को इन सौदागरों ने नशे का अड्डा बना रखा था. ब्यूरो के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गांव सैय के महाराणा प्रताप खेल स्टेडियम में दबिश दी. यहां पर युवक, उसकी पत्नी और बहन को 112 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी ईश्वर हिसार के कुंभा गाँव का रहने वाला है, जिसके साथ उसकी पत्नी जमना व बहन अनारकली भी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी गांजे को 15 से 20 हज़ार रुपये किलो बेचते हैं. कुल 112 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया है.

सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि आरोपी ईश्वर का भाई क़रीब 6-7 महीने पहले हांसी में 212 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार किया गया था और वह अभी जेल में है. सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि नशे के इन सौदागरों का सरग़ना पकड़ में नहीं आया. जल्द ही उसे भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह गांजा उड़ीसा से लाया गया था और हरियाणा में इसकी सप्लाई होनी थी.

 



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...