Breaking News

200 करोड़ फिरौती मामले में जैकलीन फर्नांडीज तलब, बड़ी खिलाड़ी निकली ये हिरोईन

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 19, 2022


200 करोड़ फिरौती मामले में जैकलीन फर्नांडीज  तलब, बड़ी खिलाड़ी निकली ये हिरोईन


मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस जांच का दायरा बढ़ा रही है. इसी के चलते जैकलीन को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया गया है. जैकलीन को सोमवार 19 सितंबर को आर्थिक अपराध शाखा में पेश होने का नोटिस दिया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए सोमवार 19 सितंबर को सुबह 11 बजे आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) में पेश होने के लिए तलब किया है. जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में दिल्ली पुलिस एक बार फिर इस मामले में पूछताछ करेगी. जैकलीन फर्नांडीज से बुधवार को आर्थिक अपराध शाखा ने आठ घंटे से अधिक समय तक आखिरी बार पूछताछ की थी.

ईडी भी कर रही है मामले की पूछताछ
ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले की भी जांच प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी कर रही है. विशेष पुलिस आयुक्त ‘अपराध‘ रवींद्र यादव ने बुधवार को पूछताछ को लेकर कहा था कि उनसे करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित भूमिका और ठग से मिले उपहारों के बारे में पूछताछ की गई. जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की गई है.

‘जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर के जुर्म की थी जानकारी’
सुकेश चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित पैसे के लोगों को ठगने का आरोप लगा है. जांच अधिकारियों की ओर से इस मामले को लेकर बताया गया है कि जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक मामलों में शामिल होने के बारे में पता था और वह शादीशुदा था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज करना चुना और उसके साथ वित्तीय लेनदेन किया.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...