Breaking News

कलयुगी बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 20, 2022


कलयुगी बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल


अपणायत का शहर कहे जाने वाले जोधपुर शहर (Jodhpur) में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक जवान बेरोजगार बेटे ने अपने वृद्ध पिता को सरेराह बेरहमी से पीटा. सनसिटी शहर के रातानाडा थाने इलाके में हुई यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने मारपीट के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. हैरत की बात यह है कि जिस वृद्ध पिता को पीटा (Beaten old father) गया है वही अपने पेंशन से पूरे घर का खर्च चला रहा है. पुलिस ने आरोपी को जेल भिजवा दिया है.

रातानाडा थाना अधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामला अजीत कॉलोनी का है. वहां पर सेवानिवृत्त अधिकारी अपने परिवार के साथ रहते हैं. वे अपनी पेंशन से अपने घर का पूरा खर्चा चलाते हैं. उनका बेटा बेरोजगार है. पिता और उसके बेरोजगार पुत्र में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. बेटा खुद की नौकरी नहीं लगने के लिए अपने पिता को दोषी मान आए दिन उससे झगड़ा करता रहता है.

वीडियो देखे---https://www.youtube.com/watch?v=MjGtcm1qc_Q

पिता को पीटा और तोड़फोड़ की
2 दिन पहले उसके पिता घर के बाहर खड़े थे. उसी समय बेटा वहां पर आया और अपने पिता से उलझ गया. पहले पिता-पुत्र में नोकझोंक हुई. बाद में बेटा पिता के साथ धक्का-मुक्की करने लगा. पिता उसे बार-बार समझाते रहे लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा. बाद में बेटे ने अपने पिता के बाल पकड़कर उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही उसने अपने के घर के बाहर रखी स्कूटी और अन्य सामान के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी. यह देख पिता ने उसे फिर समझाने के प्रयास किए लेकिन वह पिता को पीटता रहा.

आस पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव कर छुड़ाया
उसके बाद पिता अपनी जान बचाकर भागने लगे तो बेटे ने उनका पीछा किया. हो हल्ला सुनकर कुछ लोग अपने घरों से बाहर आए और बुजुर्ग को बेटे से छुड़ाया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में लोगों ने उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी बेटे को पहले शांतिभंग के आरोप में किया गया. बाद में आरोपी के परिजनों ने भी उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की. इस पर उसे अन्य धाराओं में भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी बेटे को कोर्ट में पेश किया. वहां से कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...