Breaking News

राजू श्रीवास्तव को खेसारी ने भी किया याद, पोस्ट की तस्वीर

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 21, 2022


राजू  श्रीवास्तव  को खेसारी ने भी किया याद, पोस्ट की तस्वीर


 कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Death) के निधन पर देश भर में शोक है. उनके निधन पर नेता से लेकर अभिनेता तक शोक जता रहे हैं. कोई पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहा है तो कोई पुरानी बातों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) ने राजू के साथ पुरानी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है. वहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी ट्वीट कर शोक जताया है.

खेसारी लाल यादव ने राजू श्रीवास्तव के साथ तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया और लिखा- "दुनिया के चेहरे पर हमेशा मुस्कान देने वाले प्यारे राजू भइया आज आंखों में नमी दे गए. अब हंसी आएगी तो बस आप नहीं होंगे. ये पल है लेकिन अब आपका साथ नहीं. राजू भइया इतनी जल्दी क्यों? श्रद्धांजलि... नमन."

तेजस्वी यादव ने भी दी श्रद्धांजलि

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी शोक जताया. ट्वीट कर बुधवार को राजू श्रीवास्तव के निधन पर लिखा- "मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन श्री राजू श्रीवास्तव जी के असामयिक निधन से भारतीय कला जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति एवं शुभचिंतकों व परिजनों को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!"

राजू श्रीवास्तव के निधन पर बिहार के कई और नेताओं ने भी शोक जताया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर लिखा- "सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आखिरकार जिंदगी का चैलेंज हार गए. श्रधांजलि…" वहीं, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी श्रद्धांजलि दी. लिखा- "सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन से भारतीय कला जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है. ईश्वर से पुण्यात्मा को सद्गति व परिजनों, शुभचिंतकों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति."



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...