Breaking News

Shubham Gill के बर्थडे पर दोस्त ने यूं चिढ़ाया, जानें क्यों आया Sara Ali Khan का नाम

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : September 09, 2022


Shubham Gill के बर्थडे पर दोस्त ने यूं चिढ़ाया, जानें क्यों आया Sara Ali Khan का नाम


क्रिकेटर शुभम गिल ने गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उनके दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं. शुभमन के जन्मदिन पर किए गए खुशप्रीत के एक कमेंट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कैप्शन में शुभमन के दोस्त ने उन्हें 'बहुत सारा प्यार' ऑफर किया. दरअसल, कुछ दिनों पहले शुभमन का सारा अली खान के साथ डिनर करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था.

खुशप्रीत ने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरे मेन मैन, द ओजी, एनॉयिंग और गूगल ग्रेजुएट बेबी को जन्मदिन की शुभकामनाएं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा जीवन तुम्हारे बिना बहुत बोरिंग हो जाएगा मुझे आशा है कि भगवान आपको और अधिक सफलता, बहाने, गूगल ज्ञान और सभी @shubmangill से बहुत 'सारा' प्यार का आशीर्वाद देगा. ” हालांकि इस पर क्रिकेटर ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके फैंस इस पर रिएक्शन देते नजर आए. एक फैन ने कमेंट में लिखा, "कैप्शन बहुत सोचा लिखा गया है निश्चित रूप से बहुत सारा प्यार." एक ने लिखा "सारा का सारा प्यार में ही को देदो."

 

Shubman gill date sara ali khan ko kar eha tha aur hum kisi aur hi sara ko lapet rhe the🥲#Shubmangill #CricketTwitter pic.twitter.com/oEAAXqXgOz

— Arun (@ArunTuThikHoGya) August 29, 2022 

सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग अफवाहें टिकटॉकर उज़मा मर्चेंट (@uxmiholics) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के बाद शुरू हुईं, जिसमें सारा और शुभमन गिल को बास्टियन, मुंबई में दिखाया गया था. दोनों टेबर पर वेटर को फूड ऑडर देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सारा ने गुलाबी रंग की आउटफिट पहनी हुई थी, शुभमन ने सफेद और हरे रंग की शर्ट पहनी थी.

सारा इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाह थी. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, जब तक कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में इसकी पुष्टि नहीं की. सारा और कार्तिक को लव आज कल में एक साथ कास्ट किया गया था, और कथित तौर पर, यहीं उनका रोमांस शुरू हुआ. इस बीच, शुभमन के पहले सारा तेंदुलकर को डेट करने की अफवाह थी.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...