Breaking News

पोस्टर में बैठी हसीना को नहीं पहचान पाओगे, किसी ने देखा कभी बॉलीवुड़ में ये चेहरा

Adarsh Bharat Team | Nishu Malik

Updated on : August 23, 2022


पोस्टर में बैठी हसीना को नहीं पहचान पाओगे, किसी ने देखा कभी बॉलीवुड़ में ये चेहरा


एक फिल्‍म आ रही है ‘हड्डी’ (Haddi), ज‍िसका पहला लुक कुछ देर पहले ही र‍िलीज क‍िया गया है. अक्‍सर फर्स्‍ट लुक के बाद फिल्म को लेकर एक्‍साइटमेंट बढ़ जाता है, लेकिन जी स्‍टूड‍ियोज की इस फिल्‍म ने फैंस को जबरदस्‍त तरीके से चौंका द‍िया है. फर्स्‍ट लुक (Haddi first look) के मोशन पोस्‍टर में कुर्सी पर बैठी एक खूबसूरत हसीना नजर आ रही है. क्‍या आप पहचान पाए कि ये हसीना कौन है? ये खूबसूरत हसीना है एक्‍ट्रेस नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) . जी हां, नवाज को आप इस फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर में एक ऐसे लुक में देख रहे हैं, ज‍िसमें उन्‍हें पहले कभी नहीं देखा गया.

Haddi Movie (2023): Cast | Trailer | OTT | Songs | Poster | Release Date -  WPage

इस मोशन पोस्‍टर में नवाजुद्दीन के मह‍िला के लुक में नजर आ रहे हैं. उनके हाथ खून से सने हैं और उन्‍होंने ग्रे कलर का श‍िमरी गाउन पहन रखा है. नवाज के इस लुक को देख फैंस हैरान हैं. ‘हड्डी’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये फिल्‍म साल 2023 में र‍िलीज होगी. हालांकि नवाज के इस लुक से फिल्‍म की कोई ज्‍यादा जानकारी तो नहीं म‍िल रही, लेकिन ये साफ है कि दर्शकों में उत्‍सुकता काफी बढ़ गई है.

Nawazuddin Siddiqui in drag is unrecognisable in Haddi first look |  Bollywood - Hindustan Times

मेकर्स की मानें तो ये फिल्‍म एक र‍िवेज ड्रामा है. फिल्‍म के शेयर क‍िए गए पोस्‍टर में लाइन ल‍िखी गई है, ‘अपराध इससे अध‍िक खूबसूरत पहले कभी नजर नहीं आया’. अपनी इस फिल्‍म के क‍िरादार पर बोलते हुए नवाज ने कहा, ‘मैंने कई तरह के अलग-अलग क‍िरदार न‍िभाए हैं, लेकिन मैंने ऐसा क‍िरदार कभी नहीं न‍िभाया. एक एक्‍टर के नाते ये फिल्‍म मुझे कुछ बेहद नया करने का मौका दे रही है.



leave a comment

आज का पोल और पढ़ें...