Breaking News

भाजपा व‍िधायक और बेटे पर हुआ केस दर्ज, बहू ने लगाए गंभीर आरोप

Sep 21, 2022
पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली पत्नी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. लक्ष्मीकांत पर आरोप यह भी है कि वह लगातार महिला का शोषण करता रहा और उसका बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा अपने बेटे का सहयोग करते रहे. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
आगे पढ़ें...

बिहार के होटल में लगी भयानक आग,45 मिनट तक फंसे रहे 47 लोग

Sep 21, 2022
कपड़ा दुकान बोलबम रेडिमेड गारमेंट्स में लगी आग पड़ोस की दवा दुकान तक पहुंच गई. आग लगने के बाद बगल में स्थित विशाल मेगा मार्ट के कर्मियों की चिंता बढ़ गई, क्योंकि दो साल पहले इसी मार्ट में लगी आग चार दिन तक सुलगती रही थी. खतरनाक हालात को देख संस्कार होटल से सटे कई घरों को खाली करके लोग बाहर निकल गए थे. बाद में आग पर काबू पाया गया.
आगे पढ़ें...

चंद सेकेंड में मौत, पुलिस भी नहीं रोक पाई यम के दूत को ,देखते -देखते मर गया शख्स

Sep 21, 2022
इस 31 सेकेंड के वीडियो में 21वें सेकेंड में अचानक थाना के हाजत के भीतर बैठे हुए प्रमोद अपना सिर गर्दन के साथ झुका लेता है. इसके चंद सेकेंड बाद वह बेसुध होकर पुलिस हाजत में बैठे-बैठे ही गिर जाता है. इसके कुछ ही मिनट बाद प्राणपुर थाना में तैनात पुलिसकर्मी हाजत के दरवाजा खोल कर उसे अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन तब तक प्रमोद की मौत हो चुकी होती है.
आगे पढ़ें...

112 किलोग्राम गांजे के साथ पति-पत्नी और बहन हुए गिरफ्तार, स्टेडियम बना नशे का अड्डा

Sep 20, 2022
सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि आरोपी ईश्वर का भाई क़रीब 6-7 महीने पहले हांसी में 212 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार किया गया था और वह अभी जेल में है. सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि नशे के इन सौदागरों का सरग़ना पकड़ में नहीं आया. जल्द ही उसे भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह गांजा उड़ीसा से लाया गया था और हरियाणा में इसकी सप्लाई होनी थी.
आगे पढ़ें...

एक ही दिन में चली गई 23 लोगों की जान, जानें क्या हैं पूरा मामला

Sep 20, 2022
स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में इस दृश्य को कैद किया. बताया जाता है कि यह शिव मंदिर काफी पुराना है. मंदिर के गुम्बद से धुंआ निकलता हुआ देख बहुत से लोग इकट्ठा हो गए. बिहार के अलग-अलग जिलों में हो रही मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली भी कहर ढाह रही है
आगे पढ़ें...

खिलाड़ियों के साथ हुआ गंदा जैसा व्यवहार, शौचालय में बना खाना खिलाया गया

Sep 20, 2022
16 सितंबर को अंडर-17 स्टेट लेवल कबड्‌डी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 300 से ज्यादा खिलाड़ी यहां पहुंचे थे। प्रदेश के लगभग सभी जिले से बालिका खिलाड़ी यहां आई थीं। उन्हें दोपहर में अधपका खाना परोसा गया था। हद तो तब हो गई, जब किसी खिलाड़ी को रोटी मिलीं तो किसी का चावल ही नसीब हुए। किसी को कुछ भी नहीं मिला।
आगे पढ़ें...

कलयुगी बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Sep 20, 2022
रातानाडा थाना अधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामला अजीत कॉलोनी का है. वहां पर सेवानिवृत्त अधिकारी अपने परिवार के साथ रहते हैं. वे अपनी पेंशन से अपने घर का पूरा खर्चा चलाते हैं. उनका बेटा बेरोजगार है. पिता और उसके बेरोजगार पुत्र में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. बेटा खुद की नौकरी नहीं लगने के लिए अपने पिता को दोषी मान आए दिन उससे झगड़ा करता रहता है.
आगे पढ़ें...

नौकरी देने के नाम पर लोगों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार

Sep 19, 2022
पुलिस ने इनके कब्जे से 7 मोबाइल व अन्य सामग्री बरामद की है. डीसीपी एनडब्ल्यू दिल्ली ने जानाकारी देते हुए बताया कि ये गिरोह व्हाट्सएप और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से विज्ञापन देकर युवकों से ठगी करते थे. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इसी साल जुलाई महीने में साइबर जालसाजों के एक ऐसे अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया था जो जिगोलो जैसी एस्कॉर्ट जॉब के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे थे.
आगे पढ़ें...

दोस्त ने 27 लाख का कर्ज लिया, वापस मांगा तो दे दी मौत

Sep 19, 2022
कोल्ड ड्रिंक पीते ही विजय की तबियत बिगड़ने लगी. उसे उल्टी होने लगी. तबियत बिगड़ती देख घनश्याम ने विजय से कहा-हमने तुझे जहर पिला दिया है. अब तू कुछ ही देर जिंदा रहेगा. ये कहकर दोनों वहां से चले गए. ये सुनते ही विजय के परिवारवालों के होश उड़ गए. वो उसे लेकर फौरन कन्नौद अस्पताल गए. वहां से उसे इंदौर रैफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही विजय ने दम तोड़ दिया.
आगे पढ़ें...

बिहार: ICICI बैंक में दिनदहाड़े 13 लाख रुपए की लूट, हथियारबंद थे डकैत

Sep 19, 2022
तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक से 13 लाख रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने. जानकारी के मुताबिक लूट की इस घटना को जिस वक्त अंजाम दिया गया उस वक्त काफी संख्या में बैंक में ग्राहक मौजूद थे. मामले की जानकारी मिलते के साथ ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.
आगे पढ़ें...

RPSF जवान ने की खुदकुशी,हरियाणा का था मरने वाला जवान

Sep 19, 2022
जब उसको देखा गया तो वह पूरी तरह से मृत जैसा लग रहा था. उसके बाद उसे रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय थाना को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएनएमएमसीएच भेजा गया. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजन ट्रेन से धनबाद के लिए निकल चुके हैं. मृतक मूलतः हरियाणा का रहने वाला था. अधिकारियों ने बताया कि मृतक के परिजनों के आने के बाद बातें साफ हो पाएंगी.
आगे पढ़ें...

घूमने के खर्च को लेकर बढ़ी कहासुनी, दोस्तों ने शिक्षक को उतारा मौत के घाट

Sep 19, 2022
बताया जाता है कि यह पूरी वारदात 13 अगस्त की है. वहीं शिक्षक का शव 25 अगस्त को बरामद हुआ था. शिनाख्त के बाद 7 सितंबर को शिक्षक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया. मिली जानकारी के अनुसार तीनों  दोस्त के बीच शराब के नशे में हुई कहासुनी और गाली-गलौच हुई थी.....
आगे पढ़ें...

पत्नी की हत्या कर 'सिर कटा शव' तालाब में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

Sep 17, 2022
वसई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक कल्याण कारपे ने बताया कि 26 जुलाई 2021 को वसई के कलंबा तालाब में एक ट्रॉली बैग में एक अज्ञात महिला का सिर कटा शव मिला था. इसके बाद हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और मुंबई, ठाणे, ठाणे ग्रामीण, पालघर तथा राज्य के अन्य हिस्सों और पड़ोसी गुजरात के अन्य हिस्सों में गुमशुदा व्यक्तियों की जांच की गयी.
आगे पढ़ें...

UP: ‘गांजा तस्करी में फंसा देंगे-पैसे लेकर आना, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Sep 17, 2022
सोनू कोतवाली सेक्टर 58 में तैनात है. एडीसीपी नोएडा जोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मामले में सेक्टर 57 के चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार त्यागी, कांस्टेबल अंकित बालियान और सोनू कुमार को निलंबित कर दिया गया है. इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.
आगे पढ़ें...

आदिवासी छात्रावास के 4 छात्र लापता : दोस्तों से कह रहे थे कन्याकुमारी- मुंबई घूमने जाएंगे,लेकिन हो गए लापता

Sep 17, 2022
मध्य प्रदेश में सतना जिले के नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालक आवासीय छात्रावास जवाहर नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब छात्रावास के 4 छात्र लापता हो गए. जानकारी लगते ही, छात्रावास के चौकीदार ने इसकी सूचना अपने आला अधिकारियों को दी. जिला शिक्षा अधिकारी नीरव दीक्षित और सहायक समन्वयक शिक्षा विभाग विष्णु त्रिपाठी बालक आवासीय छात्रावास पहुंच गए और पूरे मामले की तप्तीश की.
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...