Breaking News

ससुरालवालों ने नहीं खोला दरवाजा, तो बुलडोज़र लेकर पहुंची पुलिस

Aug 30, 2022
पुलिस की टीम पीड़ित महिला को ससुराल पहुंचाने के लिए पहुंची, मगर पुलिस प्रशासन की घंटों नोकझोक के बाद भी आरोपी पति और उसके परिजनों ने गेट नहीं खोला. इसके बाद मजबूरन पुलिस को गेट खुलवाने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा, तब जाकर ससुरालवालों ने बुलडोजर के खौफ के मारे गेट खोला. पुलिस ने पीड़ित महिला को ससुराल में छोड़कर बाकायदा सुरक्षा भी प्रदान कर दी है.
आगे पढ़ें...

पाकिस्तान में बाढ़ ने किए हालात खराब,क्लाइमेट चेंज से हुई 8 गुना बारिश

Aug 30, 2022
इस साल पाकिस्तान में असामान्य रूप से हुई ज्यादा मानसूनी बारिश के कारण सिंध, बलूचिस्तान बुरी तरह बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. हालांकि पंजाब और खैबर पख्तूनख्वा पर बाढ़ का असर है. अगस्त में पाकिस्तान में सामान्य बारिश (50.4 मिमी.) से ढाई गुना (176.8 मिमी.) बारिश हो चुकी है. सिंध में सामान्य मात्रा से लगभग आठ गुना और बलूचिस्तान में पांच गुना बारिश हुई है.
आगे पढ़ें...

Bihar: दशहरा-दिवाली के बीच होंगे नगर निकाय चुनाव, सामने आई तारीख

Aug 28, 2022
राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से सभी जिलों को निर्देश दिए गए हैं। उन्हें पहले चरण की वोटिंग के लिए 8 अक्टूबर तक बैलेट यूनिट में मतपत्र ले लगाकर तैयार करने को कहा गया है। तो वही दूसरे चरण में उपयोग आने वाले ईवीएम में 18 अक्टूबर तक बैलट यूनिट मतपत्र के साथ तैयार करने के आदेश दिए गए हैं।
आगे पढ़ें...

Bihar: गया के मंदिर का किया गया शुद्धिकरण, सीएम के साथ घुसे थे मुस्लिम मंत्री

Aug 25, 2022
दो दिन पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पितृपक्ष मेला की तैयारी का जायजा लेने गया पहुंचे थे, जहां उन्होंने विष्णुपद मंदिर में भी पूजा अर्चना की. इस क्रम में उनके साथ बिहार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी भी मंदिर के गर्भ गृह में चले गए थे, जबकि मंदिर में आहिंदू प्रवेश वर्जित है. इसको लेकर मंदिर के गेट पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ भी है. इस घटना के बाद गया पाल पंडा समाज के लोगों में काफी आक्रोश है.
आगे पढ़ें...

सिंगापुर में समलैंगिकता कानून हुआ पास,वार्षिक नेशनल डे पर हुआ ऐलान

Aug 23, 2022
न्यूज एजेंसी एपी की खबर के मुताबिक सिंगापुर ने रविवार को घोषणा की है कि विवाह के पारंपरिक मानदंडों की रक्षा करते हुए औपनिवेशिक युग के कानून को निरस्त करके पुरुषों के बीच सेक्स को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया जाएगा. वार्षिक नेशनल डे पर रैली में अपने भाषण के दौरान सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि इसे अभी करना सही है क्योंकि अधिकांश सिंगापुरी अब इसे स्वीकार करेंगे.
आगे पढ़ें...

संजय राउत 5 सिंतबर तक हिरासत में, मनी लॉन्ड्रिंग का लगा आरोप

Aug 22, 2022
गौरतलब है कि पात्रा चॉल जमीन घोटाले में संजय राउत पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. दरअसल, 2007 में एमडीए ने गोरेगांव के सिद्धार्थ नगर स्थित पात्रा चॉल के रिडेवेलपमेंट का काम संजय राउत के रिश्तेदार प्रवीण राउत की गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया था. यहां एमडीए की 47 एकड़ जमीन पर घर बनाकर 3500 से ज्यादा फ्लैट लोगों को देने थे. 14 साल बाद भी इन्हें फ्लैट नहीं दिए गए. इसके बाद पीड़ितों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.
आगे पढ़ें...

किसान महापंचायतः दिल्ली में प्रदर्शन करने जा रहे किसानों को रोका तो किसानों में भी रोष

Aug 22, 2022
किसान जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जा रहे हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस द्वारा जितने भी वाहनों में किसान सवार होकर आ रहे हैं. उन्हें रोकने का काम किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस किसानों के किसी भी विकल को दिल्ली में एंटर नहीं करने दे रही. जिस वजह से किसानों में गुस्सा भर गया
आगे पढ़ें...

पाकिस्तान से आकर भारत में बसा, जासूसी करने के कारण CID इंटेलीजेंस ने दबोचा

Aug 22, 2022
जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के लिए जासूसी करने के आरोप में जयपुर इंटेलीजेंस पुलिस ने पिछले दिनों भीलवाड़ा से नारायणलाल नाम के युवक को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में नारायणलाल ने बताया कि वह पाकिस्तानी जासूसी एजेंसियों को मोबाइल सिम नंबर उपलब्ध करवाता था.
आगे पढ़ें...

बांके बिहारी मंदिर में मैनेजमेंट हुआ फेल, लगातार हो रहे ऐसे हादसों के कारण खड़े हुए सवाल

Aug 21, 2022
त्योहार या ख़ास दिनों में हादसों का सिलसिला नया नहीं है, पर कुछ दिनों में सारी व्यवस्थाएं अस्त व्यस्त हो जाती हैं. इसी साल के पहले दिन ही माता वैष्णो देवी मंदिर में भी भारी भीड़ की वजह से भगदड़ मची थी. यहां भी दर्शन के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई. इससे पहले 2015 में झारखंड के देवघर के बाबा वैद्यनाथ मंदिर में भगदड़ में 11 लोगों की मौत हो गई तो वहीं मध्यप्रदेश के दतिया जिले के रतनगढ़ के मंदिर में नवरात्रि में मची भगदड़ में 115 लोगों की मौत हुई.
आगे पढ़ें...

ब्यास नदी में बहने लगी एसडीएम की गाड़ी, लोगों ने ज्वालामुखी मनोज ठाकुर को खींचकर निकाला बाहर

Aug 21, 2022
वहीं पास में ही रहने वाले अनिल चौधरी ने बताया कि वह भी मौके पर मौजूद थे. उन्होंने ही गाड़ी को डूबते हुए देखा. फिर स्थानीय युवकों की मदद से एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर को बाहर निकाला. ब्यास नदी का जलस्तर लगतार बढ़ रहा था. गाड़ी भी नदी में बहती हुई जा रही थी. अनिल चौधरी ने बताया कि ठेकेदार सुधीर शर्मा का घर पास ही है. उनके ट्रैक्टर से एसडीएम की गाड़ी को खींचकर बाहर निकाला गया.
आगे पढ़ें...

मीटिंग में जींस-टी शर्ट पहना देख भड़के DM, पूछा- जॉगिंग पर आये हो क्या

Aug 21, 2022
दरअसल में जहानाबाद कलेक्ट्रेट के सभागार में डीएम शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे. इसी दरम्यान एक मामले को लेकर अधिकारी को जवाब देना था. संबंधित अधिकारी जवाब देने के लिए उठे ही थे कि डीएम की नजर शिक्षा विभाग के उस अधिकारी पर पड़ गई जो टी-शर्ट पहनकर मीटिंग में भाग लेने आए थे.
आगे पढ़ें...

सीबीआई की जांच के बाद सिसोदिया का ट्वीट, देश नहीं छोड़ सकेंगे उपमुख्यमंत्री

Aug 21, 2022
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नोटिस पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘आपकी सारी रेड फेल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी?, मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?’
आगे पढ़ें...

पुतिन के एलान पर दुनियाभर में नाराजगी,क्या है मदर हीरोइन अवार्ड

Aug 21, 2022
कहीं रूस किसी बड़े युद्ध की तैयारी में तो नहीं है जो भविष्य में किसी भी देश के साथ लड़ने के लिए अभी से तैयारी कर रहा हो, लेकिन ऐसा नहीं है। करुणामई मारी और यूक्रेन के साथ युद्ध की वजह से रूस में जनसंख्या संकट खड़ा हो गया है, इस संकट से देश को निकालने के लिए रूस ने देश की महिलाओं के सामने इस तरह की पेशकश की है.
आगे पढ़ें...

अगली बार फिर सरकार बनाने की तैयारी में 'आप', मिस्ड कॉल नंबर से जनता का बनेगा काम

Aug 21, 2022
उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि  उनकी सरकार हमेशा यह कोशिश करती है कि दिल्ली के हर नागरिक को हर सुविधा बेहतर ढंग से मिले, इस दिशा में सब्सिडी विकल्प चुनने की प्रक्रिया को हमने आसान बनाने का फैसला किया है।
आगे पढ़ें...

हिमाचल में बारिश से भारी तबाही,कईं लोगों की मौत

Aug 20, 2022
चंबा जिले में भारी बारिश से दीवार तोड़ मकान में मलबा घुस गया, जिससे तीन लोग लापता हो गए थे. ग्रामीण और प्रशासनिक टीमें लापता पति, पत्नी और बेटे के शव बरामद कर लिए हैं. भटियात क्षेत्र की बनेट पंचायत के जुलाडा वार्ड नंबर एक में बारिश ने तबाही मचाई है. देर रात दो बजे की घटना है. मलबे में दबे पति-पत्नी और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी भेज दिया गया है.
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...