Breaking News

भाजपा व‍िधायक और बेटे पर हुआ केस दर्ज, बहू ने लगाए गंभीर आरोप

Sep 21, 2022
पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली पत्नी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. लक्ष्मीकांत पर आरोप यह भी है कि वह लगातार महिला का शोषण करता रहा और उसका बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा अपने बेटे का सहयोग करते रहे. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
आगे पढ़ें...

बिहार के होटल में लगी भयानक आग,45 मिनट तक फंसे रहे 47 लोग

Sep 21, 2022
कपड़ा दुकान बोलबम रेडिमेड गारमेंट्स में लगी आग पड़ोस की दवा दुकान तक पहुंच गई. आग लगने के बाद बगल में स्थित विशाल मेगा मार्ट के कर्मियों की चिंता बढ़ गई, क्योंकि दो साल पहले इसी मार्ट में लगी आग चार दिन तक सुलगती रही थी. खतरनाक हालात को देख संस्कार होटल से सटे कई घरों को खाली करके लोग बाहर निकल गए थे. बाद में आग पर काबू पाया गया.
आगे पढ़ें...

दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का 9वां केस, महिला पाई गई संक्रमित

Sep 20, 2022
अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि महिला को 16 सितंबर को यहां लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. नाइजीरियाई मूल के एक और व्यक्ति को रविवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी जांच रिपोर्ट आनी बाकी है.
आगे पढ़ें...

एक ही दिन में चली गई 23 लोगों की जान, जानें क्या हैं पूरा मामला

Sep 20, 2022
स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में इस दृश्य को कैद किया. बताया जाता है कि यह शिव मंदिर काफी पुराना है. मंदिर के गुम्बद से धुंआ निकलता हुआ देख बहुत से लोग इकट्ठा हो गए. बिहार के अलग-अलग जिलों में हो रही मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली भी कहर ढाह रही है
आगे पढ़ें...

राजस्थान में लंपी से हजारों मवेशियों की मौत पर बवाल,गहलोत सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

Sep 20, 2022
जयपुर में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतरे हैं। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की हुई है। प्रदर्शनकारी गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस उन्हें रोकने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है।
आगे पढ़ें...

खिलाड़ियों के साथ हुआ गंदा जैसा व्यवहार, शौचालय में बना खाना खिलाया गया

Sep 20, 2022
16 सितंबर को अंडर-17 स्टेट लेवल कबड्‌डी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 300 से ज्यादा खिलाड़ी यहां पहुंचे थे। प्रदेश के लगभग सभी जिले से बालिका खिलाड़ी यहां आई थीं। उन्हें दोपहर में अधपका खाना परोसा गया था। हद तो तब हो गई, जब किसी खिलाड़ी को रोटी मिलीं तो किसी का चावल ही नसीब हुए। किसी को कुछ भी नहीं मिला।
आगे पढ़ें...

कलयुगी बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Sep 20, 2022
रातानाडा थाना अधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामला अजीत कॉलोनी का है. वहां पर सेवानिवृत्त अधिकारी अपने परिवार के साथ रहते हैं. वे अपनी पेंशन से अपने घर का पूरा खर्चा चलाते हैं. उनका बेटा बेरोजगार है. पिता और उसके बेरोजगार पुत्र में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. बेटा खुद की नौकरी नहीं लगने के लिए अपने पिता को दोषी मान आए दिन उससे झगड़ा करता रहता है.
आगे पढ़ें...

दिल्ली की हवा हुई जहरीली, फिर बढ़ा प्रदूषण, सबसे प्रदूषित जगह बना आनंद बिहार

Sep 20, 2022
दिल्ली-एनसीआर का मौसम पिछले कुछ दिनों में तेजी से बदला है. एनसीआर की बात करे तो नोएडा के कुछ इलाकों में मंगलवार सुबह बारिश हुई. मौसम विभाग के अनुसार अभी मौसम में बदलाव जारी रहेंगे. आज और कल दोनों दिन दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में बादल छाए रहेंगे. सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में धुंध छाने लगी और आज भी ऐसा ही है. हालांकि यह मौसम की वजह से नहीं, ऐसा प्रदूषण बढ़ने से हुआ है. आने वाले कुछ दिनों में यह स्तर और भी बढ़ सकता है. हर साल फेस्टिवल के साथ प्रदूषण बहुत बढ़ जाता है.
आगे पढ़ें...

आखिर क्यों एक शख्स ने हाई कोर्ट से लगाई ये गुहार, पत्नी, बेटी और दामाद को ना मिले अंतिम संस्कार का हक

Sep 20, 2022
कोर्ट में दाखिल अर्जी में याचिकाकर्ता ने डेड बॉडी के लिए मानक संचालन प्रक्रिया के खंड 7.1 को चुनौती दी, जिसे दिल्ली सरकार द्वारा तैयार किया गया था. जिसके अनुसार किसी व्यक्ति का शव केवल रिश्तेदारों को ही दिया जा सकता है. याचिकाकर्ता ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर मांग की है कि उसकी पत्नी, बेटी और दामाद को उसके शरीर पर दावा करने और उसका अंतिम संस्कार करने से रोका जाए.
आगे पढ़ें...

यूपी में केवट समेत 17 जातियां, किसकी बनेगी खेवनहार, हर पार्टी में होड़

Sep 19, 2022
सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के निवर्तमान अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कहा कि 17 अति पिछड़ी जातियों को एससी में शामिल कराना सपा का मुख्य मकसद है. इसके लिए समाजवादी हर संघर्ष को तैयार हैं. लखनऊ में रविवार को महापंचायत में इसका एलान हुआ. इसमें समाज के लोगों ने प्रतिभाग किया. वहीं अब लोकसभावार, जिला और  मंडल पर  महापंचायत आयोजित किए जाएंगी. इसमें आरक्षण को लेकर जन जागरुकता पैदा की जाएगी. समाज से अपने अधिकार को लेने के लिए एकजुट होने का आवाहन किया जाएगा.
आगे पढ़ें...

UP: ‘गांजा तस्करी में फंसा देंगे-पैसे लेकर आना, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Sep 17, 2022
सोनू कोतवाली सेक्टर 58 में तैनात है. एडीसीपी नोएडा जोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मामले में सेक्टर 57 के चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार त्यागी, कांस्टेबल अंकित बालियान और सोनू कुमार को निलंबित कर दिया गया है. इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.
आगे पढ़ें...

आदिवासी छात्रावास के 4 छात्र लापता : दोस्तों से कह रहे थे कन्याकुमारी- मुंबई घूमने जाएंगे,लेकिन हो गए लापता

Sep 17, 2022
मध्य प्रदेश में सतना जिले के नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालक आवासीय छात्रावास जवाहर नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब छात्रावास के 4 छात्र लापता हो गए. जानकारी लगते ही, छात्रावास के चौकीदार ने इसकी सूचना अपने आला अधिकारियों को दी. जिला शिक्षा अधिकारी नीरव दीक्षित और सहायक समन्वयक शिक्षा विभाग विष्णु त्रिपाठी बालक आवासीय छात्रावास पहुंच गए और पूरे मामले की तप्तीश की.
आगे पढ़ें...

Narendra Modi Birthday: कंगना रनौत ने PM को बधाई देते हुए बताया ‘अवतार

Sep 17, 2022
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी संग अपनी एक किसी इवेंट की एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. कंगना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट कर पीएम के जीवन के सफर के बारे में याद करते हुए उन्हें धरती का सबसे शक्तिशाली इंसान बताते हुए अमर बताया.
आगे पढ़ें...

सेंधवा मुठभेड़, सिंधी के आतंकियों को मिली उम्रकैद की सजा, सबूतों के अभाव में 4 बरी

Sep 17, 2022
1 अक्टूबर 2013 को सिमी आतंकी अबु फैजल और उसके साथी खंडवा जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए थे. एटीएस आईजी को सूचना मिली कि खंडवा जेल से फरार सिमी के आतंकी महाराष्‍ट्र और मध्‍यप्रदेश के सीमावर्ती जिले में आने वाले हैं. इस पर 23–24 दिसंबर की दरमियानी रात एटीएस की टीम सेंधवा पहुंची
आगे पढ़ें...