Breaking News

भाजपा व‍िधायक और बेटे पर हुआ केस दर्ज, बहू ने लगाए गंभीर आरोप

Sep 21, 2022
पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली पत्नी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. लक्ष्मीकांत पर आरोप यह भी है कि वह लगातार महिला का शोषण करता रहा और उसका बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा अपने बेटे का सहयोग करते रहे. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
आगे पढ़ें...

राजस्थान में लंपी से हजारों मवेशियों की मौत पर बवाल,गहलोत सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

Sep 20, 2022
जयपुर में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतरे हैं। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की हुई है। प्रदर्शनकारी गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस उन्हें रोकने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है।
आगे पढ़ें...

दिल्ली की हवा हुई जहरीली, फिर बढ़ा प्रदूषण, सबसे प्रदूषित जगह बना आनंद बिहार

Sep 20, 2022
दिल्ली-एनसीआर का मौसम पिछले कुछ दिनों में तेजी से बदला है. एनसीआर की बात करे तो नोएडा के कुछ इलाकों में मंगलवार सुबह बारिश हुई. मौसम विभाग के अनुसार अभी मौसम में बदलाव जारी रहेंगे. आज और कल दोनों दिन दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में बादल छाए रहेंगे. सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में धुंध छाने लगी और आज भी ऐसा ही है. हालांकि यह मौसम की वजह से नहीं, ऐसा प्रदूषण बढ़ने से हुआ है. आने वाले कुछ दिनों में यह स्तर और भी बढ़ सकता है. हर साल फेस्टिवल के साथ प्रदूषण बहुत बढ़ जाता है.
आगे पढ़ें...

यूपी में केवट समेत 17 जातियां, किसकी बनेगी खेवनहार, हर पार्टी में होड़

Sep 19, 2022
सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के निवर्तमान अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कहा कि 17 अति पिछड़ी जातियों को एससी में शामिल कराना सपा का मुख्य मकसद है. इसके लिए समाजवादी हर संघर्ष को तैयार हैं. लखनऊ में रविवार को महापंचायत में इसका एलान हुआ. इसमें समाज के लोगों ने प्रतिभाग किया. वहीं अब लोकसभावार, जिला और  मंडल पर  महापंचायत आयोजित किए जाएंगी. इसमें आरक्षण को लेकर जन जागरुकता पैदा की जाएगी. समाज से अपने अधिकार को लेने के लिए एकजुट होने का आवाहन किया जाएगा.
आगे पढ़ें...

ट्रक में भरे थे नोट, खबर सुनते ही लोगों ने ट्रक को घेरा, पुलिस ने कराया आजाद

Sep 17, 2022
हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव के पास एक ट्रक सड़क किनारे कीचड़ में धंस गया. ट्रक चालक ने ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी ट्रक को निकालने की आवाजाही में ट्रक में भरे नोटों की कतरन ...
आगे पढ़ें...

सुदर्शन पटनायक ने पीएम मोदी को दी खास बधाई,1,213 मिट्टी के चाय के कप के साथ बनाई मूर्ति

Sep 17, 2022
गौरतलब है कि सुदर्शन पटनायक अपने आर्ट के लिए देशभर में मशहूर हैं. ANI के अनुसार उन्होंने पीएम मोदी को उनके 72 वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए ओडिशा के पुरी समुद्र तट पर 1,213 मिट्टी के चाय के कप के साथ प्रधानमंत्री की रेत की मूर्ति बनाई है.
आगे पढ़ें...

पीएम मोदी ने क्वारंटाइन बाड़ों में छोड़े चीते,नामीबिया से भारत लाए गए 8 चीतों का भारत की धरती पर हुआ स्वागत

Sep 17, 2022
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (17 सितंबर) अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर वह वन्यजीव, पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण और कौशल एवं युवा विकास जैसे विविध क्षेत्रों को कवर करने वाले 4 महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए वह मध्य प्रदेश पहुंचे हैं. सबसे पहले वह नामीबिया से भारत लाए गए 8 चीतों को श्योपुर के कूनो वन अभयारण्य में बने क्वारंटाइन बाड़ों में छोड़ेंगे. इन चीतों को एक विशेष कार्गो विमान से आज सुबह ग्वालियर में भारतीय वायुसेना एयरबेस लाया गया.
आगे पढ़ें...

PM Modi Birthday Special: PM मोदी के 5 वो दोस्त जो दुनिया पर करते है राज, लेकिन मोदी के है खास

Sep 17, 2022
जनवरी 2021 में अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी ने कई मौकों पर बाइडन के साथ बातचीत की है. जून 2022 में जर्मनी के श्लॉस एलमाऊ में जी7 शिखर सम्मेलन में भी दोनों की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात में खास बात यह थी कि बाइडन पीएम मोदी को देखते ही उनका अभिवादन करने के लिए उनके पास आ गए.
आगे पढ़ें...

फीस वृद्धि के विरोध में  प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी का मिला समर्थन, आमरण अनशन पर बैठे एक और छात्र की तबीयत हुई खराब

Sep 16, 2022
आमरण अनशन के 11वे दिन छात्र अनुराग यादव की अचानक तबीयत खराब हुई बेहोशी हालत में बेली अस्पताल में एडमिट कराया गया 4 दिन हो गए मेडिकल की टीम आमरण अनशन पर बैठे छात्रों की जांच करने नहीं आई छात्रों की तबीयत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है जिससे  छात्रों में व्यापक आक्रोश देखने को मिल रहा है विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा यूनियन गेट को पूर्ण रूप से बंद कर देना तानाशाही जैसा रवैया है
आगे पढ़ें...

लीपापोती कर रहे नीतीश कुमार,CBI- NIA करे जांच-गिरिराज सिंह

Sep 16, 2022
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने बेगूसराय शूटआउट के मामले पर सबसे पहला जो बयान दिया था उसमें उनपर जातीय एंगल देने की कोशिश का आरोप लगा था. हालांकि, इसपर उन्होंने गुरुवार को सफाई भी दी थी.
आगे पढ़ें...

पीएम मोदी के गिफ्ट होंगे नीलाम,लाखों में होगी कीमत

Sep 16, 2022
प्रधानमंत्री को मिली लगभग 1200 वस्तुओं की नीलामी की जाएगी. यह उपहार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश-विदेश के दौरे के दौरान समय-समय पर मिले हैं, लेकिन अब इन्हें आम आदमी भी खरीद सकता है. इस नीलामी में वस्तुओं की कीमत हजारों में लाखो में है.
आगे पढ़ें...

CM मनोहर लाल खट्टर ने बुजुर्ग महिला को थमाए 2500 रुपये,अगले महीने आएगी घर

Sep 16, 2022
इस दौरान बुजुर्गों ने बताया कि उनका नाम बुढ़ापा पेंशन के लाभार्थियों की लिस्ट से काट दिया गया है. जब सीएम समस्याएं सुन रहे थे तो एक बुजुर्ग महिला ने अपनी व्यथा सुनाई. इस पर सीएम ने अपनी जेब से 2500 रुपये निकाले और बुजुर्ग महिला को थमा दिए. महिला को पैसे देते हुए सीएम ने वृद्धा से कहा, ‘लो इस महीने की पेंशन और अगले महीने से घर आएगी.’
आगे पढ़ें...

पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन पैदा होने वाले बच्चों को मिलेगा तोहफा, सोने की अंगूठी की होगी भेंट

Sep 16, 2022
केंद्र सरकार में मत्स्य पालन और सूचना प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने गुरुवार को कहा क‍ि चेन्‍नई में सरकारी आरएसआरएम अस्पताल की पहचान की गई है. यहां अस्‍पताल में उन सभी नवजात श‍िशुओं को 2 ग्राम वजन की सोने की अंगूठी भेंट की जाएगी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मद‍िन के दिन पैदा होंगे. इस अंगूठी की कीमत 5 हजार रुपए होगी.
आगे पढ़ें...

Lakhimpur Case: 'आने वाली पीढ़ियों की रूह कांप उठेगी',फास्ट ट्रैक में जाएगा केस

Sep 15, 2022
डिप्टी सीएम ने कहा, "दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी है. उसके बाद उनके चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी. बहनों को लटकाने से पहले आरोपियों ने फोन करके दो और लोगों सुहैल व जुनौद को बुलाया था. उसके बाद इस दुखद घटना को अंजाम दिया गया. इस पूरे मामले में सरकार ऐसी कठोर कार्रवाई करेगी कि आने वाली पीढ़ियों की ऐसी घटना करने से पहले रूह कांपेगी. सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है."
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...