Breaking News

भारतीय पत्रकार के सवाल पर बौखला गए पाक क्रिकेट बोर्ड के चीफ, वीडियो हुआ वायरल

Sep 12, 2022
पाकिस्तान के एशिया कप फाइनल हारने के बाद रमीज़ राजा दुबई स्टेडियम के बाहर कुछ पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे. इसी दौरान जब एक भारतीय पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा तो वह बौखला गए.
आगे पढ़ें...

Shubham Gill के बर्थडे पर दोस्त ने यूं चिढ़ाया, जानें क्यों आया Sara Ali Khan का नाम

Sep 09, 2022
सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग अफवाहें टिकटॉकर उज़मा मर्चेंट (@uxmiholics) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के बाद शुरू हुईं, जिसमें सारा और शुभमन गिल को बास्टियन, मुंबई में दिखाया गया था. दोनों टेबर पर वेटर को फूड ऑडर देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सारा ने गुलाबी रंग की आउटफिट पहनी हुई थी, शुभमन ने सफेद और हरे रंग की शर्ट पहनी थी.
आगे पढ़ें...

विराट कोहली के शतक ने जीता दिल,अनुष्का ने लुटाया प्यार

Sep 09, 2022
अनुष्का के पोस्ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट किया है. उन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं रणवीर सिंह से लेकर श्रद्धा कपूर तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. श्रद्धा कपूर ने लिखा- क्या मूमेंट था. वहीं रणवीर सिंह ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. अनुष्का के पोस्ट पर कई फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- किंग इज बैक. वहीं दूसरे ने लिखा- शानदार.
आगे पढ़ें...

भारत-पाक मैच में भारत ने जीत की हासिल, यूं मिली बधाई

Aug 29, 2022
बता दें कल के मुकाबले में पाक टीम ने टॉस हारकर भारत के सामने 148 रनों का लक्ष्य रखा था. ग्रीन टीम के लिए सबसे सफल बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान रहे. उन्होंने टीम के लिए 42 गेंद में 43 रन की मत्वपूर्ण पारी खेली.
आगे पढ़ें...

Neeraj Chopra:नीरज ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, पावो नुरमी गेम्स में किया कमाल

Jun 15, 2022
नीरज 30 जून को 'स्टाकहोम लेग आफ द डायमंड लीग' में भाग लेंगे। पिछले महीने फिनलैंड में स्थानांतरित होने से पहले उन्होंने यूएसए और तुर्की में प्रशिक्षण लिया था। अगले साल होने वाले वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप और कामनवेल्थ खेलों में भी नीरज चोपड़ा से बड़ी उम्मीद है।
आगे पढ़ें...

जब हाकी सिखाने के लिए मां-बाप ने छोड़ दिया था गांव, आज बेटी कर रही नाम रोशन

May 26, 2022
बंगलुरु साई में चल रहे कैंप में अभ्यास कर रही महिमा ने बताया कि उनके प्रदर्शन को देखते हुए रेलवे ने उसे जूनियर क्लर्क की नौकरी दे दी थी लेकिन अब उसने इसे छोड़कर इंडियन आयल कार्पोरेशन लि. में अधिकारी के पद पर ज्वाइन किया है। महिमा ने बताया कि उसका लक्ष्य ओलिंपिक में देश को स्वर्ण पदक दिलाना है। उसके लिए वे अगले टूर्नामेंटों में कड़ी मेहनत करते हुए अपने प्रदर्शन में और निखार लाएंगी।
आगे पढ़ें...

Badminton history created, India win Thomas Cup Live Updates: भारत ने की जीत हासिल,14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराया

May 15, 2022
भारत की तरफ से लक्ष्य सेन ने इंडोनेशिया के एंथनी गिनटिंग को  21-8 17-21 16-21 से हराकर टीम को 1-0 की अहम बढ़त दिलाई। इसके बाद डबल्स में भारत की सात्विक और चिराग की जोड़ी ने धमाकेदार खेल दिखाते हुए 18-21, 23-21, 21-19 से जीत हासिल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई।
आगे पढ़ें...

SRH vs RR IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 61 रनों से हराया

Mar 30, 2022
आईपीएल 2022 के 5वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 61 रनों से हरा दिया है. 211 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए सनराइजर्स की टीम 7 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी. इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान ने छह विकेट पर 210 रन बनाए. कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 27 गेंदों पर 55 रनों का योगदान दिया. वहीं देवदत्त पडिक्कल ने 41, जोस बटलर ने 35 और शिमरॉन हेटमेयर ने नाबाद 33 रन बनाए. सनराइजर्स की ओर से उमरान मलिक और टी. नटराजन ने दो-दो विकेट लिए.
आगे पढ़ें...

IPL 2022: कप्तानी के एक युग का हुआ अंत, धौनी की अगुआई में IPL में CSK का ऐसा रहा प्रदर्शन

Mar 24, 2022
महेंद्र सिंह धौनी ने साल 2008 में पहली बार सीएसके टीम की कमान संभाली थी और इस सीजन में ये टीम उप-विजेता रही थी। इसके ठीक बाद यानी साल 2009 में ये टीम सेमीफाइनल तक ही पहुंच पाई और एक बार फिर से इस टीम को मायूस होना पड़ा, लेकिन अगले साल यानी साल 2010 में धौनी की कप्तानी में सीएसके ने पहली बार इस टूर्नामेंट में चैंपियन बनी। साल 2011 में एक बार फिर से सीएसके चैंपियन की तरह से खेली और लगातार इस साल यानी दूसरी बार खिताब जीतने का गौरव हासिल किया।
आगे पढ़ें...

दो महिलाओं से मसाज करवा रहे थे शेन वार्न, सीसीटीवी में मौत से पहले की हरकत हुई कैद

Mar 08, 2022
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक शुक्रवार में दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर चारों महिलाएं आती हैं और उनमें से दो तो शेन वार्न के कमरे में चली जाती है तो वहीं अन्य दो उनके दोस्तों के पास चली जाती हैं। इसके बाद वो सभी 2 बजकर 58 मिनट पर रिसार्ट से बाहर चली जाती हैं। इनके जाने के दो घंटे 17 मिनट के बाद यानी यानी शाम 5 बजकर 15 मिनट पर उन्हें अपने रिसार्ट में बेसुध पाया जाता है। इसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें 20 मिनट तक उठाने की कोशिश की, लेकिन उनके नहीं उठने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया जाता है और उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है।
आगे पढ़ें...

Ranji Trophy 2022: 19 साल के यश ने किया धमाका, लगातार जमाया दूसरा शतक

Feb 20, 2022
रणजी ट्राफी के पहले चरण में तमिलनाडु के खिलाफ मैच खेलने उतरी दिल्ली के लिए डेब्यू कर रहे यश ने शानदार बल्लेबाजी की। पहली पारी में 113 रन की पारी खेलने वाले यश ने दूसरी पारी में भी ओपनिंग करते हुए शतक जमाया। यश ने 14 चौके और 1 छक्के की मदद से दूसरी पारी में 113 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 156 गेंद पर अपना शतक पूरा किया।
आगे पढ़ें...

रैना को IPL की नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा, CSK ने भी नहीं लगाई बोली

Feb 15, 2022
आइपीएल के 15वें सीजन के लिए हुए मेगा आक्शन में रैना 2 करोड़ की रकम से साथ शामिल हुए थे। पहले दिन उनको किसी भी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई। इसके बाद दूसरे दिन आखिर के सेट में उनको फिर से शामिल किया गया। इस बार भी उनको किसी फ्रेंचाइजी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई।
आगे पढ़ें...

IPL Auction 2022 LIVE: मार्की खिलाड़ियों की बोली लगी, सबसे महंगे रहे श्रेयस अय्यर

Feb 12, 2022
आस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर का बेस प्राइस दो करोड़ है। चेन्नई, दिल्ली और मुंबई ने उनमें काफी दिलचस्पी दिखाई। अंत में दिल्ली ने उन्हें 6.25 करोड़ में खरीदा। इसके साथ ही मार्की खिलाड़ियों बोली खत्म हो गई है।
आगे पढ़ें...

क्रिकेटर सुरेश रैना के पिता का निधन, कैंसर पीड़ित त्रिलोक चंद रैना ने घर पर ली अंतिम सांस

Feb 06, 2022
बीमार चल रहे कश्मीरी पंडित त्रिलोक चंद रैना ने रविवार को दिन में गाजियाबाद के राजनगर में अपने आवास पर अंतिम सांस ली। उनके निधन पर क्रिकेट जगत काफी शोकाकुल है। त्रिलोकचंद रैना भारतीय सेना में कार्यरत रहे। वह आर्डिनेंस फैक्ट्री में बम बनाने में महारत हासिल थी। उनका पैतृक गांव केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के रैनावारी में है। 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों की हत्या के बाद उनके पिता ने गांव छोड़ दिया था।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...