Breaking News

दुनिया का 8वां अजूबा बनने का था सपना,मिला सबसे मनहूस इमारत का नाम

Sep 21, 2022
बादशाह ने सत्ता 1837 में संभाली थी. उनका सपना था कि लखनऊ में एक ऐसी इमारत बने, जो कि शहर की सबसे ऊंची इमारत हो, ताकि पूरे लखनऊ को निहारा जा सके. यही नहीं, इस इमारत को दुनिया के आठवें अजूबे का खिताब मिले. इसे इमारत को तेज रफ्तार से बनाने का काम किया जा रहा था, इसी बीच बादशाह का इंतकाल हो गया. इसके बाद इस इमारत को अधूरा ही छोड़ दिया गया और इस पर ताला लटका दिया गया.
आगे पढ़ें...

भाजपा व‍िधायक और बेटे पर हुआ केस दर्ज, बहू ने लगाए गंभीर आरोप

Sep 21, 2022
पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली पत्नी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. लक्ष्मीकांत पर आरोप यह भी है कि वह लगातार महिला का शोषण करता रहा और उसका बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा अपने बेटे का सहयोग करते रहे. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
आगे पढ़ें...

पति प्रिंस फिलिप के बगल में दफनाई गईं महारानी,दुनियाभर ने दी अंतिम विदाई

Sep 21, 2022
कैंटरबरी के आर्कबिशप जस्टिन वेल्बी ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की अंत्येष्टि के समय प्रार्थना में कहा कि जनता का महारानी के प्रति ‘हमने जो प्रेम और स्नेह देखा है, वह कुछ ही नेताओं के लिए देखने को मिलता है.’ वेस्टमिंस्टर एबे में महारानी के अंतिम संस्कार के दौरान प्रार्थना में, इंग्लैंड के चर्च के आर्कबिशप ने कहा कि महारानी ‘खुशमिजाज थीं, बहुत से लोगों के लिए वह हमेशा मौजूद रहती थीं, उन्होंने बहुत से लोगों के जीवन को छुआ.’
आगे पढ़ें...

RIP RAJU: कल दिल्ली में हो सकता है राजू का अंतिम संस्कार

Sep 21, 2022
दीपू श्रीवास्तव के भाई ने बताया क‍ि मुझे करीब आधे घंटे पहले परिवार वालों ने फोन करके उनके गुजर जाने की सूचना दी. वह 40 से अधिक दिन से अस्पताल में भर्ती थे. अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को सुबह 10 बजकर करीब 20 मिनट पर मृत घोषित किया गया था.
आगे पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव को खेसारी ने भी किया याद, पोस्ट की तस्वीर

Sep 21, 2022
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी शोक जताया. ट्वीट कर बुधवार को राजू श्रीवास्तव के निधन पर लिखा- "मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन श्री राजू श्रीवास्तव जी के असामयिक निधन से भारतीय कला जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति एवं शुभचिंतकों व परिजनों को दुःख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!"
आगे पढ़ें...

पाकिस्तान में रोटी हुई महंगी, गेहूं और आटे में हुई 10 से 20 फीसदी की बढ़ोतरी

Sep 21, 2022
अप्रैल 2022 में सत्ता संभालने वाली पीएम शहबाज शरीफ की गठबंधन सरकार कई राजनीतिक और आर्थिक संकटों से जूझ रही है. पाकिस्तान का चालू खाते का घाटा पिछले वित्त वर्ष के दौरान बढ़ते व्यापार घाटे के कारण 17.4 अरब अमेरिकी डॉलर हो गया है.
आगे पढ़ें...

बिहार के होटल में लगी भयानक आग,45 मिनट तक फंसे रहे 47 लोग

Sep 21, 2022
कपड़ा दुकान बोलबम रेडिमेड गारमेंट्स में लगी आग पड़ोस की दवा दुकान तक पहुंच गई. आग लगने के बाद बगल में स्थित विशाल मेगा मार्ट के कर्मियों की चिंता बढ़ गई, क्योंकि दो साल पहले इसी मार्ट में लगी आग चार दिन तक सुलगती रही थी. खतरनाक हालात को देख संस्कार होटल से सटे कई घरों को खाली करके लोग बाहर निकल गए थे. बाद में आग पर काबू पाया गया.
आगे पढ़ें...

चंद सेकेंड में मौत, पुलिस भी नहीं रोक पाई यम के दूत को ,देखते -देखते मर गया शख्स

Sep 21, 2022
इस 31 सेकेंड के वीडियो में 21वें सेकेंड में अचानक थाना के हाजत के भीतर बैठे हुए प्रमोद अपना सिर गर्दन के साथ झुका लेता है. इसके चंद सेकेंड बाद वह बेसुध होकर पुलिस हाजत में बैठे-बैठे ही गिर जाता है. इसके कुछ ही मिनट बाद प्राणपुर थाना में तैनात पुलिसकर्मी हाजत के दरवाजा खोल कर उसे अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन तब तक प्रमोद की मौत हो चुकी होती है.
आगे पढ़ें...

कश्मीर में खुला सिनेमाघर,शम्मी कपूर की ख्वाहिश हुई पूरी

Sep 21, 2022
कश्मीर में फिल्माए गई फिल्मों की यूं तो लंबी फेहरिस्त है, लेकिन शम्मी कपूर और शर्मिला टैगोर स्टारर फिल्म ‘कश्मीर की कली’ ने सिनेप्रेमियों के दिलों में खास जगह बनाई है. 1964 में रिलीज हुई शक्ति सामंत की फिल्म के गानों और फिल्म में कश्मीर की डल झील में चलने वाले शिकारे को खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है. ओ पी नैय्यर के संगीत से सजे इस फिल्म के एक एक सीन में कश्मीर की खूबसूरती को पर्दे पर दिखाया गया था.
आगे पढ़ें...

हमारे बीच नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, 10 अगस्त से अस्पताल में थे भर्ती

Sep 21, 2022
आपको बता कि बीते 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे. उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया था और उसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई थी. पिछले 42 दिन से उनका यहां इलाज चल रहा था.
आगे पढ़ें...

आमिर खान के भाई फैसल ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर दिया बड़ा बयान,भाई को लेकर कहीं ये बात

Sep 20, 2022
बातचीत में फैसल ने आमिर खान को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपनी वापसी के लिए किसी शानदार स्क्रिप्ट का चयन करना चाहिए. रिपोर्ट के अनुसार, फैजल ने कहा, ‘चार साल बाद किसी फिल्म के साथ वापसी कर रहे थे तो उन्हें एक बेहतर स्क्रिप्ट का चयन करना चाहिए था.
आगे पढ़ें...

दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का 9वां केस, महिला पाई गई संक्रमित

Sep 20, 2022
अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि महिला को 16 सितंबर को यहां लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. नाइजीरियाई मूल के एक और व्यक्ति को रविवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी जांच रिपोर्ट आनी बाकी है.
आगे पढ़ें...

112 किलोग्राम गांजे के साथ पति-पत्नी और बहन हुए गिरफ्तार, स्टेडियम बना नशे का अड्डा

Sep 20, 2022
सब-इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि आरोपी ईश्वर का भाई क़रीब 6-7 महीने पहले हांसी में 212 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ़्तार किया गया था और वह अभी जेल में है. सब इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि नशे के इन सौदागरों का सरग़ना पकड़ में नहीं आया. जल्द ही उसे भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह गांजा उड़ीसा से लाया गया था और हरियाणा में इसकी सप्लाई होनी थी.
आगे पढ़ें...

एक ही दिन में चली गई 23 लोगों की जान, जानें क्या हैं पूरा मामला

Sep 20, 2022
स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में इस दृश्य को कैद किया. बताया जाता है कि यह शिव मंदिर काफी पुराना है. मंदिर के गुम्बद से धुंआ निकलता हुआ देख बहुत से लोग इकट्ठा हो गए. बिहार के अलग-अलग जिलों में हो रही मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली भी कहर ढाह रही है
आगे पढ़ें...

राजस्थान में लंपी से हजारों मवेशियों की मौत पर बवाल,गहलोत सरकार के खिलाफ BJP का प्रदर्शन

Sep 20, 2022
जयपुर में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतरे हैं। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की हुई है। प्रदर्शनकारी गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस उन्हें रोकने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है।
आगे पढ़ें...


आज का पोल और पढ़ें...